Top 4 Business Ideas 2023| Best Business Ideas 2023

Top 4 Business Ideas 2023 | Best Business Ideas 2023

अगर आप सोचते हैं कि अपने खुद का कोई काम किया जाए, लेकिन पैसे की इन्वेस्टमेंट ज्यादा होने की वजह से आप रुक जाते हैं तो फिर यह वीडियो आपको कमाल के सलूशन पड़ेगा क्योंकि इस वीडियो में मैं आपके साथ शेयर करूं। लो इन्वेस्टमेंट बिजनेस आईडियाज मात्र की पूजा कर सकते हैं कि मैं आपको हॉटस्पॉट प्योर बिजनेस आइडिया शेयर करूंगा जो आप बहुत कम इन्वेस्टमेंट से किसी भी गांव किस शहर में कभी भी शुरू कर सकते हैं। इससे पहले कि मैं आपको एक बात बताऊं। मार्केटिंग का एक खास कांसेप्ट आपको बताता हूं। मैं इसे बोलते हैं 4 पीस ऑफ मार्केटिंग। 

प्रोडक्ट प्रोडक्ट सुनना है जिसकी मार्केट में ऐसा हो जो प्रोडक्ट के हिसाब से मैच करता हूं और आपके कस्टमर! करता हूं कि कौन सा प्रोडक्ट है और उसके अनुसार आप ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ऑनलाइन ऑफलाइन करो मार्केटिंग का ध्यान रखना मम्मी स्पेशल ऑन लो इन्वेस्टमेंट बिजनेस आइडिया। 

शायद आपको यह नहीं पता होगा। बहुत सारी प्रिंटर लेना होता है। पूरी सर्विस प्रोवाइडर को प्रिंट करते हैं और उसके बाद उसे डिलीवर कर देते हैं। आपको छोटे उदाहरणों की फोटो लगा दी जाए। 250 से लेकर ₹400 तक जाती है, उसको डिलीवरी कर देता है। आपको आपका कमीशन मिल जाता है। दुनिया भर आसानी से शुरू कर रही है और आप ऑनलाइन कर सकते हैं, ऑफलाइन कर सकते हैं। रियल से बढ़त बनाए जा सकते हैं। कौन सा रोमांटिक इसको यूज़ करते हुए आप कैसे बस बैठ कर सकते हैं। खाली आपको एक मैसेज करना है। 

1 POD PRINT OF DEMAND

अपने कभी बुरा नहीं हो सकता। अमीर तो सिर्फ दोस्त नहीं बन सकता है। नौकरी तो नहीं करता। अब तो घर वालों से रिश्तेदारों से दोस्तों से थोड़े थोड़े पैसे उधार लेकर हाथ जोड़कर आप शुरुआत करते हैं। ऐसे लगने के बाद भी अगर वह दिन रात मेहनत करने के बाद भी ना मिले। तब जाने के बाद भी अगर आप यह सोचने पर मजबूर हो जाओगी। क्या यह बरेली 167000 छात्र नेता टो क्रिएट विद्युत नंबर 7.5 प्रीवियस ईयर? आज बिजनेस शुरू करने से पहले या किसी के चक्कर में निवेश करने से पहले यह सोचता है कि कहीं धंधा बंद तो नहीं हो जाएगा। कहीं तो नहीं आ जाएगी। फिर कैसा रहेगा। अगर मैं आपको कुछ ऐसे बिजनेस आइडियाज बताऊं जो बहुत आसानी से आप बहुत तकलीफ बहुत प्रॉफिटेबल बना पाओगे। वैशाली इनकमिंग प्लान! अगर आपको कुछ ऐसे भेजो ना यार बताया जाए, कभी बंद हो ही नहीं सकते जो अच्छी कंपनी उनके पैसे भी इन्वेस्ट कर सकते हैं और अगर आप भेजो कि दुनिया में नहीं आना चाहते तो इनग्रोइंग सेक्टर में जॉब भी कर सकते हैं तो क्या आप तैयार हैं? कंपनी की शुरुआत भारत में 2013 जून में हुई थी और देखते ही देखते को चालू करो का व्यापार करने लगे। रिपोर्ट के अनुसार आधार कार्ड इन इंडिया इन अक्टूबर 2010 बिलियन डॉलर यानी कि तकरीबन 3000 करोड़ की कंपनी अपने ऊपर से नीचे तक पहुंचाने का काम कर दिया और इसके लिए कुछ भी इसमें कमीशन स्टार्ट कर दिया जबकि क्रोधित विदेशी प्रोडक्ट। 

2 HANDMADE ART & CRAFT

पहले भी मार्केट में मार्केट में प्रॉब्लम हो गई और बाहर की मेहनत घर से बाहर निकलना फिर भूख लगी है। बाहर जाने का मन नहीं है। कान्हा माखन पब्लिक स्कूल के टाइम पर सबसे पहले ओला उबर रैपीडो इन द का नाम हमारे दिमाग में आता है। एक जगह से दूसरी जगह ट्रिकी इंटरव्यू ट्रांसपोर्टेशन के बिजनेस में है तो अब आप भी कुछ बड़ा करने का सोचा था। दिमाग द्वारा शुरू कर दो।

र भारतीय का एक ही सपना होता है कि उनके बच्चों को अच्छी शिक्षा मिले और अपनी जिंदगी में बहुत आगे बढ़े और इसके लिए वह पैसे के साथ अपनी पूरी जिंदगी भी अपने बच्चों को आप कभी टीचिंग सेंटर में इंटरेस्ट है या फिर आप ग्रेट लिया। इंद्र की बच्चों की लाइफ में उन्हें ग्रुप बना सकते हैं तो आपको एजुकेशन सेक्टर के अंदर जरूर करना चाहिए। जुड़वा 2, 4 billion-dollar की कंपनी। कंपनी इन 2018 एंड इन 2015 एंड 2020 तक 3 बिलियन डॉलर कंपनी डीटेल्स आफ ब्लड इन सारी कंपनी की शुरुआत अभी पिछले 5 साल में हुई है और यह जुकेशन सत्र की टॉप कंपनी में से देखें। इसमें शुरुआत करने के तरीके कॉलेज खोल सकते हैं। जब कोचिंग सेंटर की शुरुआत कर सकते हैं। लोकेशन नोट लिमिटेड को शुरू कर सकते हो। अगर आप अच्छा गिटार बजाना जानते हो या फिर आपको स्टॉक मार्केट में अच्छे से डिलीट करना आता है आपको? 

3 FOOD SERVICE

लगाती है तो आप ऑफलाइन अपने झूठ बोल कर जाना शुरु कर अपनी बात करो तो मैंने अपनी कंपनी आईडी और की शुरुआत की थी। दिसंबर 2020 में जितने लोगों को हाय पिंग्स्किल्स और उन्हें मोनेटाइज करना है, अगर आपके पास बिल्कुल भी नहीं है। जब भी किसी भी भेजो कुछ ग्राहक से कितना स्टाफ लिस्ट कैसे किया जा सकता है। यह सब सिखाना शुरू किया और आग लगा दो। साल के अंदर की वैल्यूएशन 100 करोड़ से ऊपर ले कर जा चुके हैं। उसको एजुकेशन सेंटर आपको इसमें निवेश करने के बारे में जरूर सोचना चाहिए। इसके पीछे सबसे बड़ा कारण का पता लगा कर देना शुरु कर देते पूल में पर चलाएं। बिना ही मोटिवेशन में आकर सीधा समंदर में तैराकी करने की कोशिश शुरू हो जाती है। बहुत सफल बिजनेसमैन बनना चाहते हो तो पहले आपको किसी? 

123 का डर नहीं रहता। एक बार आपने फंडामेंटल समझ लिया और उसकी अच्छे से प्राप्त कर ली। बस फिर तो आप समंदर के लिए तैयार हो। रोशन के लिए भी आप को मौका देता है कि बहुत सारे सक्सेसफुल ऑन द फ्लोर थे। उनके यूनिक दिल जीतने का उन्होंने कैसे इतने बड़े व्यापार को इतना मिस किया और वह भी रिस्क फ्री रहते हुए बिना लाखों करोड़ों रुपए इनमें भी आपके बारे में और जानकारी चाहिए।

ईटी विदीन ठाट प्रोवाइड यू विद ऑल द कोई स्वादिष्ट व्यंजन भी मिलता है तो उसी जगह कालो कालो अश्विनी की बात करें तो यह कंपनी 2 मिनट रुको कंबाइन करके इन्होंने बहुत तगड़ा फूड एंड ट्रांसपोर्टेशन प्रश्न न्यू सॉन्ग मैजिक चैनल लिस्ट एंड लेदर कंपनी सेक्टर को चुनाव में जबर्दस्त कंपनी के मैच की डिटेल की स्टडी देखना चाहते हो तो कमेंट करके जरूर बताना बहुत जल्द आपके लिए केस स्टडी आ जाएगी। B4u चैनल ऑन यूट्यूब डायटिशियन, न्यूट्रीशनिस्ट ओम टिफिन सर्विस केटरिंग कुकिंग, क्लासेस होम, मेड फूड विदाउट मेकिंग, माइक्रोग्रीन फॉर्म आइसक्रीम पार्लर इन दिल्ली। 

4 ELECTRIC CAR SERVICE 

आप किस तरीके से कर सकते हैं? 2022 में बढ़कर 141 करोड हो गई। अब 75 साल में 100 करोड़ लोग बढ़ गए तो दाल चावल गेहूं की उपज भी होनी चाहिए। खाने वाले तो बढ़ गए तो उतनी ही रहेंगे। भारतीय किसान इरिगेशन फैसेलिटीज मॉडल! किस साथ-साथ केमिकल पेस्टीसाइड फर्टिलाइजर से भी वाकिफ करवाया गया। पापुलेशन की ताकत पोलूशन भी बड़ा। पानी भी कॉन्टैमिनेट और हर घर में आग लगने शुरू हुए और यही सारी बीमारियो का कारण भी नहीं मारोगे। हर घर में डायबिटीज थाइरॉएड ब्लड प्रेशर के पेशेंट आपको मिल ही जाएंगे तो कभी बंद नहीं हो सकता। बहुत अच्छे लोगों के समझा दिया कि हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी में पानी टाटा हेल्थ टू चेन्नई का आधार कार्ड के बारे में आप पढ़कर इंस्पिरेशन ले सकते हैं और अगर आपको कोई याद दिला दें कि अगर आप फ्री रहते हुए बिना लाखों करोड़ों रुपए इन्वेस्ट करके पैसा कमाना चाहते हो।

इतने बड़े व्यापार स्थापित कर पाते हैं, वह सब देखना चाहते हो वह भी ट्रैकिंग पिन कोड ऑफ दिल पर मिस कॉल देने के लिए इस तरह की डॉक्यूमेंट्री स्थाई में वीडियो बनाने में। ने में बहुत लाइक कमेंट करके प्राप्त कर एक दूसरे से ही काफी कुछ सीखने फाइनेंस रिलेटेड तो अगर आप करना चाहते हो तो फटाफट एजुकेशन न्यू वीडियो। 

 


You have to wait 58 seconds.

Generating Download Link…