Sardiye Me Suru Kerne Wale 5 Business 

Sardiye Me Suru Kerne Wale 5 Business

 

बात करने वाले सर्दियों के मौसम में शुरू होने वाले पांच ऐसे बताइए के बारे में जो कि आप अच्छा कमा सकते हो। बात करने वाले वीडियो को पूरा जरूर देखिएगा। कुछ न कुछ शुरू करते हैं। दोस्तों वीडियो में आगे बढ़ने से पहले आपको इस ऐप के बारे में बता देते हैं। इतना पैसा उसने अपने कपड़ों के मौसम के सबसे ज्यादा दिमाग गर्म कपड़ों के कपड़े। इन चीजों का बिजनेस कर सकते तो इसमें आपको ज्यादा फायदा हम जरूर मिलेगा क्योंकि आप अपनी सुविधा के अनुसार इसे छोटा या बड़ा इस तर्क को शुरू कर सकते हो। अगर आपके पास इन्वेस्टमेंट कविता प्ले लिस्ट में छोटा स्टार्ट करिए। अगर आपके पास भी बात कर सकती हो तो अपने यहां स्टोर पर आप अपने थर्मल वेयर 100 लीटर और गर्म कपड़े या फिर बैठ कर सकते।

 

1 Kapdo Ka Business

 

दूसरे नंबर पर आ जाता है। ड्राई फ्रूट और मिठाइयों के मौसम में ड्राई फूड और मिठाइयों की दीवारों देश में लोग एक दूसरे को मिठाईयां ही देना पसंद करते हैं। जहां पर अपने तो अच्छा करते हो तो यहां पर अच्छा आप अपने आप को कंबल और जो पहने रहते खरीदना तो होता ही कितने सस्ते दाम पर मिले तो आपने दुकान खोल के ऑफर देकर अपनी कंपनी स्टार्ट कर सकते हो तो मौसम बहुत अच्छा चलेगा। चाय और कॉफी कहा जाता है। चाय कॉफी का बिजनेस है।

 

2 Tea Coffee Ka Business 

 

ठंडी का मौसम है तो यहां पर ऐसा हो ही नहीं सकता कि आपका चाय या कॉफी कभी ना चले क्योंकि वहां पर वहां पर आप क्या करोगे। चाय कॉफी पीना लो पसंद क्यों नहीं लगते हैं। सर्दियों के मौसम में लोग सुबह में जाते हैं। दुकानों पर अपने चाय और कॉफी पीते हैं तो ऐसे में आप अपना चाय या फिर कॉपी का बिजनेस स्टार्ट कर सकते हो। टी स्टाल लगा सकती हूं। इसका बिजनेस कैसे शुरू करें। कितना इन्वेस्टमेंट

 

3 Midhai Ka Business

 

लगेगा कि कितनी जमीन की जरूरत पड़ेगा और कौन कौन? इसकी वीडियो बना दो। अमृतसर के मौसम में विशेष अच्छा खासा था। वह आता है। हमारा रूम हीटर कंपनी के मौसम में ठंड में ठंड से बचने के लिए अपनों को गर्म करके रखना पड़ता है। अपनी खिड़की दरवाजे बंद करते हैं। कई लोग देखते हैं। ऐसे में आप अपना रूम हीटर का बिजनेस स्टार्ट करो जिसमें किलोमीटर करने के लिए जाना पड़ता है।

 

4 Home Heater Business

 

स्टार्ट कर सकते हो, इलेक्ट्रॉनिक्स कैसे खोलते हैं, इस काबिल बना दिया। आप जाकर देख सकते हो तो आप चाहे तो साथ में रूम हीटर रिपेयरिंग के यहां पर शुरू कर सकते हो। यहां पर पेशाब कर सकती हो। कोई एक अच्छा लगा तो हमें जरूर कमेंट करके बताएं। अगर आपने किसी विशेष को स्टार्ट करना चाहते हो तो इसमें भी हमें कमेंट करके जरूर करें। उस पर हम आपको डिटेल बनाकर देंगे। कोई भी सवाल हो तो मैसेज कर सकते हो जाओगे।